नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) किसी दिन अपने लुक की वजह से चर्चा में न आएं, ऐसा तो शायद ही कभी हो सकता है. अब रविवार को उन्होंने सुबह-सुबह फिर से अपना सिजलिंग बोल्ड लुक इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की स्किन फिट वन शोल्डर थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने इस रिवीलिंग ड्रेस को भी बहुत ग्रेसफुली कैरी किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Mouni Roy ने चलाया हुस्न का जादू


मौनी ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक सिजलिंग पोज कैमरे के सामने दिए हैं. मौनी ने इसी लुक में अपने पोस्ट किए हैं. कुछ उन्होंने कलर फोटोज दिखाई हैं.



वहीं, कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाइट हॉट फोटोज शेयर की हैं. मौनी ने अपने इस लुक को न्यूड स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को भी ओपन रखा है.


37 की उम्र में भी बहुत हॉट हैं मौनी रॉय


मौनी लुक में बहुत खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. साथ ही उनके कर्वी फिगर ने भी सभी का ध्यान खींच लिया है. 37 की उम्र में भी एक्ट्रेस ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. अपने परफेक्ट फिगर से वह अक्सर लोगों को प्रेरित करती रहती हैं.


फिर नए अंदाज में दिखेंगी मौनी रॉय


मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिल रहे हैं. हालांकि, एक्ट्रेस इस समय अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ पर भी काफी ध्यान दे रही हैं. फिलहाल वह 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. पिछली बार मौनी ने 'ब्रह्मास्त्र' में अपने नेगेटिव रोल से सभी का दिल जीत लिया था.


ये भी पढ़ें- Amit Shah On Kantara: चुनावी सभा में भी पहुंची ऋषभ शेट्टी की फिल्म, अमित शाह बोले- 'मैंने अभी कांतारा देखी और पता चला...'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.