नई दिल्ली: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय से खुद को इंडस्ट्री में साबित कर चुकी हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत के दम पर ये मुकाम हासिल किया है. ऐसे में मौनी लोगों के बीच काफी अलग पहचान रखती हैं. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. मौनी अक्सर अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा अपने बोल्ड लुक्स के कारण छाई रहती हैं.उन्होंने न सिर्फ अपनी एक्टिंग, बल्कि दिलकश अंदाज से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है. 


सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं Mouni Roy


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपनी बोल्डनेस के कारण आज वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. ऐसे में मौनी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका हॉट और ग्लैमरस लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से मौनी का नया लुक चर्चा में है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख लोग क्लीन बोल्ड हो गए हैं. 


मौनी रॉय ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट


तस्वीरों में मौनी रॉय को प्लंजिंग नेकलाइन के साथ ब्लैक और व्हाइट सेक्विन गाउन पहने देखा जा सकता है. फोटोज शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन में लिखा, 'मेकिंग आर्ट'.



बता दें कि एक्ट्रेस की तस्वीरों का बैकग्राउंड भी काफी गिलटरी है. इस लुक को और ग्लैमरस बनाने के लिए मौनी ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 


मौनी की अदाएं देख दीवाने हुए लोग 


यहां मौनी ने लॉन्ग सिल्वर ईयररिंग्स के साथ लुक को एक्सेसाइज किया है. एक्ट्रेस कैमरे के सामने अलग-अलग कातिलाना अदाएं दिखाती हुई बेहद हसीन लग ही हैं. लोगों की नजरें उनके कर्वी फिगर पर टिकी रह गई है. इस लुक में वह हमेशा की तरह काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. कुछ ही घंटों में उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. 


'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में हैं मौनी रॉय 


वहीं, मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अयान मुखर्जी की अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर भी चर्चा में हैं. फिलहाल मौनी को डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स' में देखा जा रहा है. इस शो में एक्ट्रेस जज की कुर्सी संभालती दिख रही हैं. 


ये भी पढ़ें- TMKOC: मेकर्स ने अंजलि भाभी को लिया आड़े हाथ, उल्टा एक्ट्रेस पर ही लगा दिया ये गंभीर आरोप



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.