नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी सिजलिंग अदाओं से हमेशा ही लोगों को दीवाना बनाया है. आज फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस ने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत के दम पर ये मुकाम हासिल किया है. मौनी की अदाकारी पर तो दुनियाभर के लोग फिदा हैं ही, साथ उनके हॉट लुक्स का जादू भी लोगों के सिर पर चढ़कर बोलता है. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार वायरल हो जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Mouni Roy ने किया कातिलाना अदाओं से वार


अब फिर से मौनी ने अपना कातिलाना अंदाज दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है. इसमें एक्ट्रेस बेबी पिंक कलर का सिल्क का आउटफिट पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड शाइनी पिंकिंश मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने स्मोकी आईज रखी है और बालों को ओपन छोड़ा है.


हॉट दिख रही हैं मौनी रॉय


मौनी ने यहां कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस इतनी हॉट दिख रही हैं कि फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.



कुछ घंटों में ही मौनी की इस एक फोटो पर डेढ लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए फायर वाले इमोजी बनाए हैं.


इस फिल्म में दिखेंगी मौनी रॉय


दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो जल्द ही एक्ट्रेस 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में मौनी के अलावा संजय दत्त, पलक तिवारी और सनी सिंह जैसे कलाकार भी लीड रोल्स में नजर आने वाले हैं. फिलहाल फिल्म की कहानी को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है.


ये भी पढ़ें- हुमा कुरैशी की हॉट अदाओं ने किया हैरान, कैमरे में कैद हुआ बेबाक अंदाज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.