नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने किसी प्रोजेक्ट के कारण चर्चा में रहें या न रहें, लेकिन अपने हॉट लुक्स की वजह से तो वह लगभग हर दिन सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. ऐसे में फैंस को अब उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. वहीं, एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों को कभी निराश करतीं. अब एक बार फिर से मौनी ने अपना किलर अवतार दिखाते हुए इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौनी रॉय ने फिर गिराई हुस्न की बिजलियां


मौनी ने कुछ ही देर पहले अपना नया लुक शेयर किया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस गोल्डन शिमर रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं. यहां उन्होंने थाई हाई स्लिट गाउन में दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने सिर पर स्कार्फ कैफी किया है.



वहीं, एक्ट्रेस ने गोल्डन हाई हील्स पेयर की है. मौनी ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इस लुक के साथ उन्होंने बालों को बांधा हुआ है.


बेहद हॉट दिख रही हैं मौनी रॉय


मौनी ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक स्टनिंग पोज दिए हैं. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस की नजरें उनकी किलर अदाओं पर टिकी रह गई हैं. मौनी के चाहने वालों ने उन पर प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स किए हैं. एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


इन प्रोजेक्टस में दिखेंगी मौनी


मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस रियलिटी शो 'टैम्पटेशन आइलैंड इंडिया' में होस्ट के तौर पर नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का यह गोल्डन लुक भी उनके इसी शो के एक एपिसोड का है. इसके अलावा मौनी 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही अगली फिल्म में भी दिखाई देंगी.


ये भी पढ़ें- इस बॉलीवुड एक्टर के प्यार में पागल हैं उर्वशी ढोलकिया, नेशनल टेलीविजन पर किया खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.