Mr And Mrs Mahi Public Review: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही आज थिएटर्स में रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा था. फिल्म को देखन के बाद कई लोगों ने फर्स्ट डे फर्स्ट शो का पब्लिक रिव्यू दे दिया है तो आइए जानते हैं दर्शकों को कैसी लगी फिल्म?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसी है मिस्टर एंड मिसेज माही? 


ऑडियंस के साथ बातचीत में पता चला है कि लोगों को राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है. फिल्म देखकर लौटी एक महिला ने रिव्यू देते हुए कहा कि उन्हें फिल्म बहुत अच्छी लगी. महिला ने कहा, 'फिल्म बहुत अच्छी लगी. राजकुमार राव मेरे पसंदीदा हीरो है, उनकी एक्टिंग काफी अच्छी थी.' एक अन्य दर्शक ने कहा उन्हें राजकुमार के साथ जान्हवी की केमिस्ट्री बहुत अच्छी थी. फिल्म उन्हें इंटरवल के बाद ज्यादा मजेदार लगी.


राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की केमेस्ट्री 


अन्य लोगों ने बताया कि फिल्म में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर ने साथ शानदार काम किया है, दोनों की जोड़ी कमाल की है. वहीं, अन्य दर्शक ने कहा कि फिल्म बहुत अच्छी थी. इसकी कहानी दर्शकों से जुड़ी रहेगी. जान्हवी की मेहनत फिल्म में दिखाई दे रही है. साफ दिख रहा है कि उन्होंने इसके लिए काफी प्रेक्टिस और मेहनत की है. फिल्म में उनकी जर्नी दिखाई गई है.


कई लोगों को पसंद नहीं आई फिल्म 


फिल्म देखने वालों मे कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हें फिल्म कुछ खास पसंद नही आई. एक दर्शक ने फिल्म और कलाकारों में खामियां गिनवाईं. उन्होंने कहा कि फिल्म देखने में मजा नहीं आया, ऐसा लगा की कई बार फिल्म देख चुके हैं, सारे सीन्स रिपीट लग रहे हैं. अभिनय तो अच्छा है मगर कहानी में मजा नहीं है. एक्टर को शुरू से ही निर्देशक ने नेगेटिव में रखा है, जो अपने किरदार के साथ जुड़ नहीं पता. यह फिल्म ओटीटी पर देखने लायक है. अन्य दर्शक ने कहा कि फिल्म एक बार ही देखने लायक है. इंटरवल से पहले फिल्म काफी धीमी है, उसके बाद थोड़ा बहुत अच्छी है. जान्हवी की जगह कृति सेनन ज्यादा अच्छी लगती.


ये भी पढ़ें-  YRKKH 31 May Twist: अभिरा के अपने दोस्त को पीटेगी अरमान, रूही होगी दादी-सा के साथ बोर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप