नई दिल्ली:Keh Doon Tumhe: स्टारप्लस अपने दर्शकों के लिए पहले कभी नहीं देखी गई दिलचस्प मर्डर मिस्ट्री और लव स्टोरी, 'कह दूं तुम्हें' लेकर आया है. ये शो पंचगनी में सेट है. इस शो में युक्ति कपूर और मुदित नैय्यर, कीर्ति और विक्रांत की मुख्य भूमिकाओं में हैं. शो 'कह दूं तुम्हें' अपने दिलचस्प और मनोरंजक प्लॉट से दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुदित नैय्यर दिखाएंगे जलवा


आपको बता दें, यह पहली बार है जब मुदित नैय्यर किसी थ्रिलर शो में नजर आएंगे. इसके बारे में बात करते हुए और उन्हें विक्रांत की भूमिका के लिए क्यों चुना गया. एक्टर ने अपने एक्सपीरिएंस को शेयर किया है. मुदित पहले भी कई शोज में नजर आ चुके हैं. लेकिन वह पहली बार किसी थ्रिलर शो में काम कर रहे हैं.


क्या बोले मुदित नैय्यर


एक्टर ने बताया कि 'मुझे पुराने तरीके से कह दूं तुम्हें शो में कास्ट किया गया था. मुझे स्क्रिप्ट मिली और मैंने स्क्रिप्ट के लिए ऑडिशन दिया, जो हमारी निर्माता श्वेता शिंदे को बहुत पसंद आई. मैं टेलीविजन पर काम करने के लिए उत्सुक नहीं था,



लेकिन जब मुझे विक्रांत का किरदार सुनाया गया, तो मैं तुरंत उससे जुड़ गया और ऐसा हर रोज नहीं होता कि आपको ऐसे किरदार निभाने को मिलते हैं और विक्रांत एक ऐसा किरदार है.'


बेहद खास है विक्रांत का किरदार


एक्टर ने कहा कि 'इस रोल में भावनाओं के सभी रंग मौजूद हैं. मैं विक्रांत की भूमिका निभाने और इसे एक अलग स्तर पर ले जाने के लिए बेहद उत्साहित हूं. शो का विषय थोड़ा गहरा है, लोकेशन्स के साथ-साथ बाकी शोज से अलग भी है जो प्लॉट और स्क्रीनप्ले में प्रामाणिकता जोड़ता है. 'कह दूं तुम्हें' एक तेज़ गति वाली थ्रिलर है, इसमें हर किरदार को विकसित करने में अपना समय लगता है. यह शो पहले एपिसोड से ही आपको बांधे रखेगा.' 'कह दूं तुम्हें' 4 सितंबर से सोमवार से रविवार रात 11 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला है. इसका निर्माण वज्र प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है.


इसे भी पढ़ें: Uorfi javed ने की सारी हदें पार, ओपन टॉप में गेम खेलते हुए तस्वीर हुई वायरल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.