नई दिल्ली Mukti Mohan Kunal Thakur Wedding Photos: डांसर मुक्ति मोहन और एक्टर कुणाल ठाकुर शादी के बंधन में बंध चुके हैं. 10 दिसंबर को इंस्टाग्राम पर मुक्ति और कुणाल ने पोस्ट शेयर कर शादी की जानकारी दी है. कपल ने कम्बाइन्ड पोस्ट में शादी की कई तस्वीरें शेयर की है. पहली तस्वीर में मुक्ति स्माइल करेत हुए नजर आ रही हैं. आइए देखते हैं मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर की शादी की खूबसूरत फोटो. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पेस्टल थीम वेडिंग 



डांसर मुक्ति मोहन और कुणाल ठाकुर ने शादी में पेस्टल-थीम रखी है. मुक्ति मोहन पेस्टल पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कुणाल ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी है जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं. डांसर ने शादी की फोटो शेयर करते हुए दिल छू लेने वाला नोट शेयर किया है. 


मुक्ति मोहन ने लिखा ये नोट 
मुक्ति मोहन ने लिखा-  आपमें मुझे अपना दिव्या संबंध मिलता है. आपके साथ मेरा मिलन किस्मत में है. भगवान, परिवार और दोस्तों से मिले आशीर्वाद के लिए आभारी हूं. हमारा परिवार खुश हैं. पति-प्तनी के रूप में हमारी आगे की लाइफ के लिए आपका आशीर्वाद चाहते हैं. 


कौन हैं कुणाल ठाकुर 
कुणाल ठाकुर बॉलीवुड और टीवी एक्टर हैं. उन्होंने शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह, हू इज योर गाइनैक में काम किया है. हाल ही में वह रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में नजर आए हैं. टीवी सीरियल की बात करें तो वह एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में भी नजर आ चुके हैं. 


ये भी पढ़ें- संगीत सेरेमनी में Sanya Malhotra ने ढाया कहर, शाहरुख खान के इस गाने पर जमकर थिरकीं एक्ट्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.