नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस अदा खान (Adaa Khan) अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर घर-घर में पहचान हासिल कर चुकी हैं. उन्होंने न सिर्फ अपनी एक्टिंग, बल्कि बोल्ड लुक से भी लोगों के दीवाना बनाया है. ऐसे में आज अदा किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. हालांकि अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा बोल्ड और सिजलिंग लुक के कारण चर्चा में रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं अदा खान


वहीं, दूसरी ओर अदा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अदा आज जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. यही कारण है उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही है. अदा ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.


अदा ने ट्रेडिशनल लुक में ढाया कहर


ताजा तस्वीरों में अदा को पिंक लहंगे के साथ मैचिंग ब्लाउज में देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.



हाथों में चूड़ियां और कानों में बड़े झुमकों में अदा बेहद गजब लग रही हैं. यहां वह कैमरे के सामने अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं.


तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें


अदा की इन तस्वीरों से फैंस के लिए नजरें हटा पाना मुश्किल हो गया है. तस्वीरों को कुछ घंटों पहले शेयर की है. इतनी देर में ही लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. इतना ही नहीं बल्कि फैंस भी फोटो पर जमकर कॉमेंट की बौछार कर रहे हैं. अब फैंस उनके इस लुक के इस पर फिदा हो गए हैं.


ये भी पढे़ं- Bigg Boss 16: गौतम-सौंदर्या के रोमांस की अब्दु ने उतारी नकल, कहा बाथरूम में करेंगे Kiss


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.