नई दिल्ली: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) इन दिनों अपनी फिल्म थैंक्यू को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं.  इसी दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की है. एक्टर ने हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के साथ अपने तलाक पर चुप्पी तोड़ी है. आइए जानते हैं नागा चैतन्य ने अपने और सामंथा के रिश्ते को लेकर क्या बोला. 


पहले से ओपन हो गया हूं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्टर नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु साउथ सिनेमा के पावर कपल माने जाते थे. ऑन स्क्रीन से लेकर ऑफ स्क्रीन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है  लेकिन इनके तलाक की खबर से न केवल फैंस बल्कि फिल्म इंडस्ट्री को काफी बड़ा झटका लगा है. साल 2021 में नागा और सामंथा ने तलाक ले लिया. वहीं एक साल बाद एक्टर ने तलाक पर चुप्पी तोड़ते हुए बोले की मैं पहले से काफी बदल चुका हूं. पहले के मुकाबले अब मैं परिवार के साथ ज्यादा नजदीक हूं. इस दौरान में काफी बदल गया हूं पहले में इतना ओपन नहीं था लेकिन अब मैं काफी ओपन हो गया हूं.  खुद में इन बदलाव को देखकर मुझे काफी खुशी महसूस होती है. 


सामंथा ने भी तलाक पर तोड़ी चुप्पी 


साउथ एक्ट्रेस सामंथा हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 में नजर आई थी. शो में एक्ट्रेस अपने और नागा के तलाक पर खुलकर बात की है. तलाक पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि तलाक लेने के बाद मेरी लाइफ इतनी आसान नहीं थी लेकिन अब चीजे ठीक है. मैं अब इन सब से बाहर निकल चुकी हूं. मैं पहले से ज्यादा मजबूत हूं. 


नागा और सामंथा के तलाक का कारण 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ समय खबरें आई थी कि नागा चैतन्य और सामंथा रुथ के तलाक के पिछे एक कारण एक्ट्रेस का पर्दे पर बोल्ड सीन भी है. दरअसल एक्ट्रेस ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बोल्ड किरदार किया था. उनका ये बोल्ड सीन नागा और उनके पिता नागार्जुन को पसंद नहीं आया था वह सामंथा के इस फैसले से नाराज थे. फिल्म में बोल्ड आइटम नंबर से भी नागा और उनका परिवार खुश नहीं था. बता दें कि नागार्जुन ने इन खबरों को अफवाह बताया था. 


इसे भी पढ़ेंः  Deepesh Bhan Death: 'भाभी जी' के मलखान ही नहीं, ब्रेन हेमरेज ने इन हस्तियों की भी छीन ली जिंदगी



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.