नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार नागा शौर्य ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अनुषा शेट्टी के साथ बेंगलुरु में सात फेरे लिए हैं. अनुषा और नागा 20 नवंबर को 7 जन्मों के लिए शादी के बंधन में बंध गए हैं. अब दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. स्टार कपल ने गार्डन सिटी बेंगलुरु में शादी की रस्में पूरी की. इस मौके पर कपल के खास रिश्तेदारों ने शिरकत की और जोड़े को बधाई दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक-दूजे के हुए नागा शौर्या-अनुषा


नागा और अनुषा दोनों पारंपरिक ड्रेस में बेहद सुंदर लग रहे थे. नागा शौर्य ने पूरे रीति-रिवाज के साथ अपनी पत्नी अनुषा शेट्टी के गले में वरमाला पहनाई.



इन दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगे हैं. इनके फैंस कपल को लगातार बधाइयां दे रहे हैं. वहीं, फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी उन्हें लगातार शुभकामनाएं दे रहे हैं.


लाल साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं अनुषा


सोशल मीडिया पर बधाइयां देने वालों का तांता लग गया है. इस खास दिन पर अनुषा ने लाल रंग की कांजीवरम साड़ी पहनी थी.



लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने नेकलेस, इयरिंग, नथ जैसे पारंपरिक आभूषणों में भी कैरी किए थे. वहीं, नागा ने सफेद रंग का कुर्ता और पारंपरिक धोती में काफी जच रहे थे.


5 दिन पहले नागा की तबीयत खराब हो गई थी


बता दें कि हाल ही में खबरें आई थी कि नागा एक फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे. इसके बाद अभिनेता को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था.  अभिनेता उस समय हाई ग्रेड फीवर से जूझ रहे थे, लेकिन कुछ दिनों के इलाज के बाद वे पूरी तरह ठीक हैं.


ये भी पढे़ं- ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नोरा फतेही का दिखा बोल्ड लुक, कातिलाना अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.