नई दिल्ली:Nagarjuna: साउथ के सुपर स्टार नागार्जुन कल खबरों में छाए हुए हैं.  सोशल मीडिया उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका बॉडीगार्ड एक दिव्यांग फैन को धक्का मारते दिख रहा है. इस वीडियो के बाद से अभिनेता को काफी ट्रोल किया जा रहा है. वहीं अब अभिनेता ने माफी मांगी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नागार्जुन ने शेयर किया पोस्ट 


नागार्जुन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक पैपराजी पोस्ट शेयर किया है.  उन्होंने ने फैन से माफी मांगी है. अभिनेता ने लिखा है, 'मुझे अभी इस घटना के बारे में पता चला है. ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए था. मैं उन सज्जन से माफी मांगता हूं. मैं कोशिश करूंगा कि भविष्य में ऐसा कुछ न हो. यह दुर्भाग्यपूर्ण था'.


वीडियो वायरल होने के बाद से हो रहे थे ट्रोल 


नागार्जुन वीडियो वायरल होने के बाद से लगातार बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'ये दिव्यांग हैं. इन्हें कितना अपमानित लगा होगा. एक अन्य ने लिखा है, 'यह दिल दहला देने वाला है. ये आदमी इस तरह के दुर्व्यवहार को डेजर्व नहीं करता हैं.' कुछ लोग तो ये भी कह रहे हैं कि अभिनेता को वहीं स्टैंड लेना चाहिए था.  


धनुष भी आए थे नजर


एक्स पर एक वीडियो में नागार्जुन अपने बॉडीगार्ड के साथ एक एयरपोर्ट से बाहर आते दिखते हैं. उनके बगल में एक्टर धनुष भी नजर आ रहे थे. जब वे एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे तब उनके पास एक कैफे का कर्मचारी आया. इसके बाद उनके बॉडीगार्ड  ने तुरंत उसे धक्का मारा था. नागार्जुन ने तब कुछ नहीं और वह वहां से निकल गए. वहीं धनुष ने भी उस फैन को कई बार मुड़कर देखा लेकिन रुके नहीं.


ये भी पढ़ें- Sonakshi Sinha Wedding Look: शादी में मां की साड़ी-सोने के कंगन पहन सोनाक्षी सिन्हा ने थामा जहीर का हाथ, सिंपल लुक के दीवाने हुए फैंस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप