नई दिल्ली:Natasha Stankovic- Hardik Pandya: टी 20 वर्ल्ड कप में इंडियन क्रिकेट टीम ने इतिहास रच दिया. जीत के साथ खिलाड़ियों ने पूरे देश का नाम रोशन किया. सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक, लगभग हर कोई टीम की तारीफ कर रहा है. हालांकि, इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक कोई पोस्ट नहीं किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नताशा ने नहीं किया पोस्ट


वर्ल्ड कप में ऐतिहासिक जीत के बाद हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने कोई पोस्ट शेयर की है.  उनकी चुप्पी ने एक बार फिर उनके अलगाव की खबरों को अफवाह दे दी है. आमतौर पर नताशा अपने सोशल मीडिया पर हार्दिक की जीत पर बधाई देती थीं, लेकिन इस बार हार्दिक की वर्ल्ड कप जीत पर उनकी ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया. एक्ट्रेस की इस चुप्पी ने फिर से खलबली मचा दी है.


फैंस को नताशा की पोस्ट का इंतजार


नताशा स्टेनकोविक के इंस्टाग्राम प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक यूजर ने हार्दिक के लिए कोई पोस्ट न शेयर करने पर नाराजगी जाहिर की है. यूजर ने कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वह लगातार काफी एक्टिव हैं, लेकिन उन्होंने हार्दिक और भारतीय क्रिकेट टीम की बड़ी जीत पर कोई पोस्ट शेयर नहीं  किया है.


क्या अलग हो चुके हैं नताशा-हार्दिक


यूजर ने कहा, "लग रहा है हार्दिक पांडे अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग हो चुके हैं. ये अजीब है कि उन्होंने भारत की विश्व कप जीत और अपने पति को बधाई देने को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया है. हार्दिक ने बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. वो खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं."


ये भी पढ़ें-Kissa-E-Pran: जब अरुणा ईरानी को होटल रूम तक छोड़ने गए प्राण ने कही ऐसी बात, एक्ट्रेस की कांप उठी थी रूह 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप