नई दिल्ली: पंजाब में कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद इन दिनों नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) सुर्खियों में हैं लेकिन उनकी बेटी राबिया सिद्धू (Rabia Sidhu) भी अपने पिता से कम नहीं हैं. इन दिनों राबिया की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है. इन फोटोज में राबिया बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह पहली बार नहीं है जब राबिया की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई हों. इससे पहले भी अपने बोल्ड अंदाज में फोटोज और वीडियोज शेयर कर राबिया चर्चे में बनी रहती हैं. 


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक्टिव रहने की वजह से राबिया के काफी सारे फैंन फॉलोइंग हैं.



राबिया के फैंस को उनके फोटोज और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार रहता है. वह इस बात को अच्छी तरह से समझती हैं. यही वजह है कि अक्सर राबिया अपने फोटोज को शेयर करते रहती हैं.


ये है राबिया की फोटोज पर फैंस का रिएक्शन
राबिया की खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है.



इन दिनों ब्लैक पैंट-कोर्ट में राबिया की एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.



राबिया की खूबसूरती का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि तस्वीर पर पाकिस्तान के एक फैंस ने लिखा, 'खूबसूरत, पाकिस्तान से आपको ढेर सारा प्यार'. तस्वीर में राबिया की बूट को देखकर एक यूजर ने कहा, 'आधों को लुक से मार दो, बाकियों को बूट से कुचल दो.'


इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं राबिया
इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने की वजह से राबिया के 61 हजार से अधिक फॉलोअर्स हो गए हैं.



भले ही किसी फिल्म में राबिया सिद्धू ने काम नहीं कियो हो लेकिन उनकी खूबसूरती एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं.



राबिया ने हाल में एक फोटो बेहद दिलकश अंदाज में शेयर कर कैप्शन में लिखा कि वह खुद को जाहिर करने के लिए पैदा हुई हैं ना कि दूसरों को इंप्रेस करने के लिए. उनके इस फोटो को 5 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है. 


ये भी पढ़ें- LIVA Miss Diva 2021: मलाइका अरोड़ा, कृति सेनन सहित इन हसीनाओं ने रेड कार्पेट पर बिखेरे जलवे


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.