नई दिल्ली:What The Hell Navya: बच्चन परिवार का हर सदस्य सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है. लेकिन जया बच्चन सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं. वो अक्सर अपने बयानों और गुस्से की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन आज कल एक्ट्रेस नव्या के शो में नजर आ रही है. शो के नए एपिसोड का प्रो सामने आ गया है, जिसमें तीनों की अनबन होती दिख रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नव्या ने शेयर किया प्रोमो



नव्या नवेली नंदा ने सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो शेयर किया है. उन्होंने लिखा- उम्र और अनुभव? ये तीन जनरेशन नव्या, नानी और मॉम के बीच काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है. नव्या के शो का वीडियो फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है. तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है.


नव्या ने पूछे तीखे सवाल


वीडियो में नव्या अपनी मां और नानी से सवाल करती हैं- क्या ज्यादा गलतियां करने से इंसान को जीवन में ज्यादा अनुभव मिलता है? इसके जवाब में श्वेता ने कहा- 'मुझे लगता है कि सबसे अच्छी बात जो आप अपने बच्चे के लिए कर सकते हैं, उन्हें अफनी गलती से सीखने दें.' वहीं जया बच्चन ने जवाब दिया- जब आप किसी मुश्किल को हल करते हैं तो अनुभव काम आता है.


जया-नव्या की श्वेता नंदा से अनबन


श्वेता ने कहा कि - मुझे लगता है कि यंग पलट के जवाब दे सकते हैं. वे कह सकते हैं कि आप लोगों ने गलती की है या आपने जो किया वह हमें पसंद नहीं है. नव्या को ही देख लीजिए एक सांस बोलती चली जाती है. इसमें कोई मॉड्यूलेशन, फुल स्टॉप और कॉमा नहीं हैं.' अपनी मां की बात सुनकर नव्या शॉक्ड हो जाती हैं और कहती हैं-  जब आप बात करती हैं तो आपका स्वभाव तानाशाही जैसा होता है. नव्या की इश बात पर जया भी एग्री करती हैं.


ये भी पढ़ें- Akshaye Khanna Birthday: 49 साल के अक्षय खन्ना हैं आज भी जी रहे हैं सिंगल लाइफ, कपूर खानदान की इस लाडली बिटिया से होते-होते रह गई थी सगाई


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.