नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) बेशक एक्टिंग की दुनिया से दूर रहती हैं. इसके बावजूद वह लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. अक्सर नव्या किसी न किसी कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. खासतौर पर अपने लुक्स के कारण उन्होंने लोगों का ध्यान खीचा हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Navya Naveli Nanda के लेटेस्ट लुक से लूटी महफिल


नव्या अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर फैंस के बीच उनका नए लुक्स वायरल हो जाते हैं. अब फिर से नव्या ने अपनी अदाओं से महफिल लूट ली है. लेटेस्ट फोटोज में उन्होंने अपना देसी अवतार दिखाया है. इन तस्वीरों में फैंस नव्या की अदाओं पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.


सोबर लुक में भी कहर ढा रही हैं नव्या


इन तस्वीरों नव्या को रेड कलर के लहंगे में देखा जा रहा है. उन्होंने यहां प्लेन स्कर्ट के साथ हैवी गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाला ब्लाउज कैरी किया है. इसके साथ नव्या ने ग्लॉसी न्यूड मेकअप किया है और बालों को रखा है.



वहीं, उन्होंने मैचिंग के ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में नव्या बहुत सिंपल और आकर्षक लग रही हैं. अब उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा है.


नव्या ने चुनी अलग राह


गौरतलब है कि नव्या अपनी मां श्वेता नंदा की तरह एक्टिंग वर्ल्ड से दूर रहना का फैसला किया है. उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आरा हेल्थ की सह-संस्थापक हैं और सोशल वर्क में ही काफी एक्टिव रहती हैं.


ये भी पढ़ें- दिशा पाटनी ने बेड पर लेट दिखाई बेबाकी, ब्रालेट में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.