नई दिल्ली: जब भी सिनेमा के मंझे हुए कलाकारों की बात की जाती है, उसमें नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui) का नाम न लिया जाए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. उन्होंने अपनी हर भूमिका को बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा है. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'हड्डी' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. इस फिल्म से लगातार एक्टर के नए-नए लुक्स सामने आ रहे हैं, जो लोगों के खूब होश उड़ा रहे हैं. अब फिर से नवाजुद्दीन का एक लुक सामने आया है.


ट्रासजेंडर की भूमिका में दिखेंगे Nawazuddin Siddiqui


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'हड्डी' में नवाजुद्दीन एक ट्रांसजेंडर के किरदार में दिखाई देने वाले हैं. अब एक्टर का नया लुक खूब वायरल हो रहा है. इसमें वह साड़ी पहने हुए खूब सजे-धजे दिख रहे हैं. एक्टर यहां लाल खूबसूरत बनारसी साड़ी पहनी हैं.



इसके साथ उन्होंने हैवी कुंदन का नेकपीस और रानी हार पहना है. एक्टर का सटल बेस, रेड लिपस्टिक, स्मोकी आईज और माथे पर बिंदिया लगाकर एक महिला का गेटअप दिया गया है. इस लुक में एक्टर को पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है.


नवाजुद्दीन के लुक ने बढ़ाई बेसब्री 


नवाजुद्दीन ने 'हड्डी' का ये नया लुक अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'गिरफ्तार तेरी आंखो में हुवे जा रहे हैं हम, जीना नहीं है फिर भी जिये जा रहे हैं हम.' यह लुक जी स्टूडियो ने भी शेयर किया है. अब नवाजुद्दीन का ये लुक सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वहीं, एक्टर के ये लुक्स फिल्म के लिए भी काफी उत्सुकता बढ़ा रहे हैं.


इस दिन रिलीज होगी 'हड्डी'


गौरतलब है कि अक्षत अजय शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'हड्डी' की कहानी अक्षत और अदम्य भल्ला ने मिलकर लिखी है. यह फिल्म 23 अगस्त, 2023 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. नवाजुद्दीन के चाहने वाले उनकी इस फिल्म के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- 48 की उम्र में भी नहीं थम रही रवीना टंडन की बोल्डनेस, थाई हाई स्लिट साड़ी में दिखाया ग्लैमरस अंदाज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.