नई दिल्ली: Shiv Shastri Balboa Trailer: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर और अभिनेत्री नीना गुप्ता की अपकमिंग फिल्म 'शिव शास्त्री बलबोआ' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. दो मिनट 43 सेकंड के ट्रेलर में अनुपम खेर और नीना गुप्ता के किरदार ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. फिल्म में दो ऐसे लोगों को कहानी है, जो अमेरिका में मिलते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेलर हुआ रिलीज


फिल्म के ट्रेलर में आप बॉक्सिंग के लिए अनुपम खेर का जुनून साफ देख सकते हैं. रिटायरमेंट के बाद वह अपने बेटे और पोते के साथ अमेरिका जाते हैं, जहां उनकी मुलाकात फिल्म की लीड एक्ट्रेस नीना गुप्ता से होती है. नीना गुप्ता 8 सालों से अमेरिका में ही रह रही हैं और अब भारत वापस जाना चाहती हैं, लेकिन एक चोर उनका पासपोर्ट और कीमती सामान चुरा लेता है, जिसके बाद वह अमेरिका में फंस जाती हैं. फिल्म में अनुपम खेर एक रिटायर्ड बॉक्सिंग कोच की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं, नीना गुप्ता एक स्माल बार चलाने वाली महिला का किरदार कर रही हैं.


ये है स्टार कास्ट


फिल्म में अनुपम खेर, नीना गुप्ता के अलावा जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी और शारिब हाशमी भी अहम रोल में नजर आएंगे. अजय वेणुगोपालन द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण किशोर वरिथ ने किया है.



शिव शास्त्री बलबोआ फिल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.


'ऊंचाई' में कर चुके साथ काम


अनुपम खेर और नीना गुप्ता इससे पहले सूरज बड़जात्या की फिल्म 'उंचाई' में साथ नजर आए थे. फिल्म में नीना ने बोमन ईरानी की पत्नी की भूमिका निभाई थी, वहीं अनुपम फिल्म में बोमन और अमिताभ बच्चन के दोस्त के रोल में नजर आए थे. इसके अलावा अनुपम खेर जल्द ही विवेक अग्निहोत्री की अपकमिंग फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' और कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' में भी नजर आने वाले है.


ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 2: मणिरत्नम की मेगा बजट 'पीएस 2' अप्रैल में देगी दस्तक, कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.