नई दिल्ली: 63 साल की उम्र में भी अपनी बोल्डनेस और दमदार एक्टिंग के जरिए बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस को टक्कर देने वाली नीना गुप्ता (Neena Gupta)  जल्द फिल्म 'गुडबाय' (Goodbye) में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस इस फिल्म में बिग बी की पत्नी का रोल निभा रही हैं. हाल में ही मीडिया से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने महानायक के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया है. क्या कुछ बोली एक्ट्रेस आईए बताते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बी के साथ काम करना सपने जैसा


नीना गुप्ता से जब यह पूछा गया कि आपका अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा? इस पर नीना ने कहा कि- 'मैं अमिताभ बच्चन के साथ अपने 40 साल के फिल्मी करियर में पहली बार काम कर रही हैं. सच कहूं तो मुझे अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का इंतजार नहीं था. इंतजार हम उस चीज का करते हैं, जिसके बारे में सोचते हैं. मैंने तो कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को मिलेगा. जब मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा तो उस समय छोटी मोटी भूमिकाएं निभाती थी. अब मौका मिल गया है तो मेरे पास कहने को कुछ नहीं है.'


जनरेशन गैप को दिखाती है फिल्म


फिल्म 'गुडबाय' के ट्रेलर हाल में ही रिलीज किया गया है. जिसमें दिखाया गया है कि नीना गुप्ता की मौत के बाद अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के बीच झगड़ा हो जाता है. जेनरेशन गैप के चलते इस तरह की बहस मां बाप और बच्चों के बीच आसानी से रियल लाइफ में भी देखने को मिलती है.



इस टॉपिक पर नीना ने कहा कि- 'हमारे जमाने में तो मां बाप के सामने बोलती ही नहीं निकलती थी. अगर कुछ अपने मन की करते थे तो सीधे थप्पड़ पड़ जाते थे.


परिवार है खुशियों का मंत्र


नीना गुप्ता ने बताया कि 'आप कितने भी फेमस हो जाओ, अगर आपके पास पारिवारिक सुख नहीं है, तो सफलता कोई मायने नहीं रखती. पहले जब मैं अकेली रहती थी, तब घर पर आने का मन नहीं करता था. आउटडोर शूटिंग पर चली जाती थी, लेकिन अब सोचती हूं कि कितनी जल्दी घर पर पहुंचूं. एक्ट्रेस का आउटडोर शूटिंग पर जाने का मन ही नहीं करता है. 


ये भी पढ़ें- डिज्नी के खजाने से निकलीं ये मजेदार नई कहानियां, 'द लायन किंग' के प्रीक्वल का हुआ ऐलान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.