नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस ने तस्वीर को मजेदार कैप्शन दिया है. एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने चार दशकों के करियर में सहजता से एक फैशन आइकन के रूप में अपनी पहचान बनाई है, और अपने यूनिक फैशन विकल्पों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शॉर्ट ड्रेस में शेयर की फोटो 



बधाई हो फेम एक्ट्रेस एक उत्साही सोशल मीडिया यूजर्स हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उन्होंने सफेद शॉर्ट्स और मैचिंग शर्ट पहने हुए अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस ने धूप का चश्मा, एक सिल्वर नेक पीस, स्लिंग बैग और सफेद स्नीकर्स में अपने लुक को पूरा किया.


ट्रोलर्स की बोलती बंद 
एक्ट्रेस नीना गुप्ता कैमरे के सामने आत्मविश्वास से पोज दे रही हैं. उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया है ट्रोलिंग के लिए एक तस्वीर.इनकी इस पोस्ट को फैंस का प्यार मिला है. उन्होंने कमेंट्स करते हुए लिखा, हम में से कई लोगों के लिए यह तस्वीर प्रेरणादायक है.


नीना गुप्ता वर्कफ्रंट 
एक अन्य यूजर्स ने लिखा, आत्मविश्वास की तस्वीर. इसके अलावा और एक अन्य यूजर्स ने लिखा कि आप एक रॉकस्टार हैं...चमकते रहिए. वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में जैकी श्रॉफ के साथ फिल्म मस्त में रहना का में नजर आई थीं. उन्होंने मिस्ट्री थ्रिलर वेब सीरीज चार्ली चोपड़ा में भी अभिनय किया था.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.