नई दिल्ली: नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक को लेकर चारों और खबरें तेजी से फैल रही हैं. जहां दोनों के बीच शब्दों के तीखे बाण किसी से भी छिपे नहीं है वहीं 'इंडियन आयडल' में दोनों को साथ में देखा गया. ये फैंस के लिए काफी हैरानी की बात है. जहां फाल्गुनी पाठक के 90 के दशक के सबसे हिट गाने 'मैंने पायल है छनकाई' का नेहा कक्कड़ ने 'ओ सजना' रीमेक क्या बनाया, फैंस काफी निराश हुए.


फाल्गुनी ने कही ये बात


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फाल्गुनी पाठक ने गाने को सुन यहां तक कह दिया कि उल्टी आना बाकि है. वो रीमेक से काफी निराश थीं. उनके अनुसार जब भी कोई गाना रीमेक किया जाता है तो वो पहले से बेहतर होना चाहिए. नेहा कक्कड़ के गाने को लेकर उनमें ज्यादा उत्साह नजर नहीं आया.



ट्रोल हुईं नेहा


वहीं नेहा कक्कड़ को जब ट्रोल किया जाने लगा तो वो कहने लगीं कि हर कोई जानता है कि नेहा कक्कड़ क्या है. उन्होंने यहां तक कह दिया कि वो कोई भी कमेंट डिलीट नहीं करने वाली हैं. ऐसे में किसी ने भी सोचा नहीं था कि दोनों को साथ में देखा जाएगा. इंडियन आयडल 13 में जज की कुर्सी पर बैठीं नेहा कक्कड़ ने एक बार फिर सबको हैरान कर दिया है. वो फाल्गुनी संग मंच पर ठुमके लगातीं नजर आईं.


नवरात्रि की शुरुआत


नेहा कक्कड़ सबके सामने फाल्गुनी का इंट्रोडक्शन देती हैं और नवरात्रि का आगाज डांडिया से करती हैं. हिमेश रेशमिया से लेकर आदित्य नारायण जमकर नाचते हैं. वहीं फाल्गुनी की आवाज का जादू फिर छा जाता है. ऐसे में कमेंट्स की भी बौछार जारी है. एक फैन लिखता है कि 'स्वीट वॉइस कॉपी करने वाले की बेइजती कर दी'. एक ट्रोलर ने तो ये कह दिया कि 'सॉन्ग को फेमस करवाने के लिए क्या-क्या करते हैं लोग'.


ये भी पढ़ें: 'सब जानते हैं नेहा कक्कड़ क्या है', 'ओ सजना' को लेकर ट्रोल किए जाने पर सिंगर ने कही बड़ी बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.