नई दिल्ली: छोटे पर्दे के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली नेहा शर्मा (Neha Sharma) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. भले ही अपने अभिनय के दम पर वह कोई खास मुकाम हासिल न कर पाई हों, लेकिन उनके स्टाइलिश अंदाज ने हमेशा ही लोगों को ध्यान खूब खींचा है. आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैंस से रूबरू होती रहती हैं नेहा 


नेहा अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस से रूबरू होती रहती हैं. ऐसे में आज वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. नेहा एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं.


नेहा ने देसी लुक में लगाया बोल्डनेस का तड़का  


उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह कातिलाना अदाओं से लोगों को मदहोश कर रही हैं.



इसमें उन्हें रेड कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है. हालांकि लोगों की नजरें उनके स्टाइलिश ब्लाउज पर टिकी रह गई है. नेहा ट्रेडिशनल लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाती दिखाई दे रही हैं. 


तस्वीर से नहीं हटेंगी नजरें


लाइट मेकअप और बालों को खुला छोड़ा नेहा ने लुक को कंप्लीट किया है. माथे पर छोटी से बिंदी उन पर काफी जच रही है.


उनकी अदाएं देख फैंस मर मिटे हैं. नेहा के चाहने वाले कमेंट बॉक्स में उनकी तारीफों के पुल बांधते दिखाई दे रहे हैं. फैंस इमोजी के जरिए इस फोटो पर रिएक्शन दे रहे हैं. 


इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं नेहा 


वहीं, दूसरी ओर नेहा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह 'हेरा फेरी 3' में दिखाई देंगी. फैंस उनकी इन फिल्मों का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए मानुषी छिल्लर ने पहनी बेहद डीपनेक ड्रेस, बढ़ाया इंटरनेट का पारा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.