नई दिल्ली: नेपाल में हुए विमान हादसे ने पूरी दुनिया को झकझोर कर रख दिया है. यह विमान कांठमांडू से पोखरा जा रहा था. हालांकि, अपनी यात्रा पूरी करने पहले ही रास्ते में यह विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस विमान में 68 यात्रियों सहित कुल 72 लोग यात्रा कर रहे थे. अब तक 69 लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं. अब खबर आई है कि इस विमान में नेपाल की जानी मानी लोक गायिका नीरा छन्त्याल भी सफर कर रही थीं. इस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों में अब नीरा का नाम भी शामिल हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोखरा में हो रहे इवेंट में जा रही थीं नीरा छन्त्याल


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नीरा पोखरा में एक इवेंट में शरीक होने के जा रही थीं, लेकिन अब उन्होंने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. इस खबर से नीरा के चाहने वाले काफी सदमे में हैं.



बता दें कि नीरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव थीं. अक्सर वह यूट्यूब पर अपने गाने अपलोड किया करती थीं. नेपाल में उनके गानों को खूब प्यार मिलता था. नीरा ने अपने बेहतरीन गानों के जरिए नेपाल के लोगों के बीच खूब धमाल मचाया हुआ था.


तकनीकी खराबी के कारण हुआ हादसा


खबरों की माने तो रविवार की सुबह यति एयरलाइंस विमान ATR-72 ने काठमांडू से उड़ान भरी थी. इस हादसे में को-पायलट अंजू खतिवाडा और एक एयर होस्टेस ने भी जान गंवा दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विमान को बचाए जाने की संभावना न के बराबर ही थी. नेपाल एयरपोर्ट अथॉरिटीज के अनुसार, ये हादसा विमान में कुछ तकनीकी खराबी के कारण हुआ है, न कि मौसम की खराबी की वजह से. 


पोखरा एयरपोर्ट पर पहुंचने से 10 सेकंड पहले हुआ हादसा


पायलट ने इस क्रैश से शहर को बचाने की काफी कोशिश की. पोखरा एयरपोर्ट पर पहुंचने से सिर्फ 10 सेकंड पहले यह विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया. कहा जा रहा है कि यह अंजू खतिवाड़ा की आखिरी उड़ा थी. कुछ साल पहले उन्होंने अपने पति को भी एक विमान हादसे में ही खो दिया था.


ये भी पढ़ें- बॉलीवुड एक्टर्स की मोटी फीस पर अब भूषण कुमार का निकला गुस्सा, बोले- 'नहीं करना उनके साथ काम'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.