नई दिल्ली: एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने किसी प्रोजेक्ट के कारण चर्चा में रहें या न रहें, लेकिन लुक्स की वजह से हर दिन सुर्खियों में आ जाती हैं. एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. ऐसे में निया हर दिन एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है, जो उनके नए लुक्स को देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.


Nia Sharma के बोल्ड फोटोशूट पर टिकी नजरें


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निया देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन गई हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिल रहा है. अब फिर से एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. यहां निया बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. फोटोज में निया सिल्क का लाइट स्काई ब्लू कलर का गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. उनका ये गाउन बैकलेस और नेकलाइन डिजाइन है.


बेहद हॉट दिख रही हैं निया शर्मा


निया ने अपने इस लुक को स्मोकी ब्राउनिश मेकअप से कंप्लीट किया है. खासतौर पर उनके आई लुक पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. एक्ट्रेस ने यहां अपने बालों को ओपन रखा है.



एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कार में बैठकर एक से एक पोज दिए हैं. फोटोज में निया बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी तारीफें करते हुए अब खूब कमेंट्स कर रहे हैं.


इस शो में दिखी थीं निया शर्मा


गौरतलब है कि निया शर्मा पिछले दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में नजर आई थीं. वह बेशक शो की विनर नहीं बन पाईं, लेकिन निया ने एक बार फिर से अपने स्टाइल और डांस से दर्शकों का खूब दिल जीता. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं. निया के फैंस तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.


ये भी पढ़ें- करण जौहर ने मलाइका से पूछे अर्जुन कपूर संग बेडरूम सीक्रेट, एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.