नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. वहीं, अपने स्टाइलिश लुक्स की वजह से एक्ट्रेस ने दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है. आज लोग निया की एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.ऐसे में एक्ट्रेस का हर नया अंदाज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.


Nia Sharma ने बालकनी में दिखाई हॉट अदाएं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निया अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. हर दिन उनका एक नया अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस का लुक वायरल हो रहा है.



लेटेस्ट फोटोज में निया ऑफ व्हाइट लूज पैंट्स और हॉल्टर नेक ब्रालेट पहनी है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए बालकनी में पोज दिए है.


निया शर्मा के हॉट लुक पर टिकी रह गईं नजरें


निया ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है.



हमेशा की तरह निया इस लुक में काफी हॉट दिख रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. फैंस निया की अदाओं से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.


इस शो में दिखी थीं निया शर्मा


गौरतलब है कि निया शर्मा को इन दिनों कई म्यूजिक वीडियोज में देखा जा रहा है. इसके अलावा वह लगातार रियलिटी शोज के लिए साइन कर रही हैं. पिछली बार एक्ट्रेस को डांस शो 'झलक दिखला जा 10' में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था. हालांकि, वह इस शो में जीत नहीं हासिल कर पाईं.


ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस पहन दिखाई बेबाकी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.