नई दिल्ली: एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी एक्टिंग और किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा हॉटनेस, स्टाइल और फोटोशूट के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. उनकी अदाओं पर आज देशभर के लोग फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अब फिर से निया ने अपना ग्लैमरस अवतार दिखाते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्टाइलिश दिख रही हैं निया शर्मा


निया ने कुछ देर पहले ही स्टाइलिश लुक दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटोज शेयर की हैं. इनमें निया ग्रे शेड की छोटी स्कर्ट और फुल स्लीव्स क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं.



अपने इस लुक को उन्होंने मैचिंग बूट्स के साथ पेयरअप किया है. निया ने अपने लुक को सटल बेस, ब्राउन लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है.


मिरर सेल्फी में किया मदहोश


इस लुक के साथ निया ने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा हुआ है. एक्सेसरीज के तौर पर निया ने गोल्ड का टू-लेयर्ड नेकपीस कैरी किया है और छोटे-छोटे से ईयररिंग्स पहने हैं. निया ने शीशे के सामने खड़े होकर अपने इस लुक को फ्लॉन्ट किया है. यहां भी एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.


निया के फिगर ने बनाया दीवाना


निया के चाहने वाले अब उनकी अदाओं की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए उन पर ढेर सारा प्यार लुटाया है. इसके अलावा हर कोई निया के परफेक्ट फिगर पर फिदा रहता है. निया जैसी फिटनेस पाने के लिए उनकी फीमेल फैंस उन्हें काफी फॉलो करती हैं.


ये भी पढ़ें- TRP List Week 37: दर्शकों पर फिर चढ़ा 'अनुपमा' का जादू, YRKKH में हुआ सुधार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.