नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. लगभग हर दिन उनका एक नया और बेबाक अंदाज देखने को मिल जाता है. ऐसे में इंस्टाग्राम पर निया की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद हॉट लग रही हैं Nia Sharma


निया शर्मा अपने किसी प्रोजेक्ट के कारण चर्चा में रहे या ना रहें, लेकिन अपने स्टाइल और लुक्स की वजह से तो वह खबरों में आ ही जाती हैं. अब फिर से निया ने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए अपना नया लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक फुल स्लीव्स क्रॉप जैकेट-टॉप और मैचिंग की बैल बॉटम जीन्स पहने हुए नजर आ रही हैं.


मिरर सेल्फी में दिए पोज


निया के जैकेट पर सिल्वर स्टोन एन्ब्रॉयडरी की गई है, जो इसे और आकर्षक बना रही है. वहीं, एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को गोल्डन शेड सटल बेस से कंप्लीट किया है.



इसके साथ उन्होंने न्यूड लिप्स और ब्लैक स्मोकी आईज रखी है. निया ने यहां अपने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. फोटोज में एक्ट्रेस खुद को मिरर में निहारते हुए सेल्फी क्लिक कर रही हैं.


निया की अदाओं पर फिदा हुए फैंस


इस लुक में भी हमेशा की तरह निया बहुत हॉट लग रही हैं. खासतौर पर उनके कर्वी फिगर ने तो हर किसी को पहले ही मदहोश किया हुआ है. अब निया के चाहने वालों के बीच उनका ये अवतार भी तेजी से वायरल होने लगा है. फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.


ये भी पढ़ें- जालीदार ड्रेस पहन घूमने निकली मानुषी छिल्लर, इस अंदाज में बढ़ाया इंटरनेट का पारा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.