नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर अक्सर निया का स्टनिंग लुक वायरल रहता हैं. एक बार फिर निया शर्मा अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं. आइए देखते हैं एक्ट्रेस लेटेस्ट फैशनेबल और स्टाइलिश लुक. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेबी पिंक ड्रेस 



निया शर्मा के लेटेस्ट लुक की बात करें तो निया शर्मा पिंक कलर की जींस और पिंक कलर के टॉप में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. इस सिंपल आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. मैचिंग कलर की और खुले बालों में निया शर्मा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 


सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव
टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा एक्टिंग जगत के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत और स्टाइलिश फोटो-वीडियो से भरा हुआ हैं. निया अक्सर इंस्टाग्राम पर बोल्ड अवतार शेयर कर सनसनी मचा देती है. 


निया शर्मा वर्कफ्रंट 
निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री में कई हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं. लेकिन उन्होंने अपने एक्टिगं करियर की शुरुआत साल 2010 में सीरियल काली एक अग्निपरीक्षा से की थी. इसके बाद वह जमाई राजा और नागिन जैसे सुपरहिट सीरियल में काम कर चुकी हैं. सीरियल के अलावा निया वेब शो में भी काम कर चुकी हैं.


ये भी पढ़ेंः मायावती के उत्तराधिकारी आकाश आनंद के सामने ये तीन सबसे बड़ी चुनौतियां, लगा पाएंगे BSP की नैया पार?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.