नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों 'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' शो में नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर निया शर्मा के शो से जुड़ी वीडियो वायरल रहते हैं. वहीं अब खबर आ रही है कि एपिसोड में खाना बनाने के दौरान एक्ट्रेस को चोट लग गई. निया शर्मा को शो में दो बार चोट लगी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस को लगी चोट 
एपिसोड में निया शर्मा जब खाना बनाने के दौरान निया दराज से टकरा गईं. इसके बाद एक्ट्रेस ने घबराने की बजाए खुद को संभाला और चोट का इलाज किया है. इसके बाद फिर से उन्होंने अपना टास्क किया है. शो में दी गई डिश को पूरा करने का फैसला किया. दराज से टकराने से पहले निया शर्मा के ऊपर गर्म तेल भी गिरा था. 


गर्म तेल की वजह से पड़े छाले 
शो में खाना बनाते समय निया शर्मा के ऊपर थोड़ा सा तेल गिर गया. इसके बावजूद एक्ट्रेस ने खाना बनाना जारी रखा. एक्ट्रेस ने अपनी चोट को लेकर बोला कि खाना बनाते समय अक्सर चोट लग जाती है लेकिन मैं बस खाना पूरा बनाना चाहती थी और उसे इच्छे से करना चाहती थी.  मैंने उस समय इस बारे में ज्यादा नहीं सोचा, लेकिन बाद में देखा कि मेरे पेट पर छाले पड़ गए हैं. यह खाना बनाते समय का एक हिस्सा है. इस तरह का उतार-चढ़ाव आते रहते हैं. ये सभी मिलकर एक डिश तैयार करने के एक्सपीरियंस को पूरा करते हैं. 


निया शर्मा वर्कफ्रंट
निया शर्मा इन दिनों 'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' शो में नजर आ रही हैं. 'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' शो कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होता है. वहीं निया के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस थ्रिलर रोमांस 'सुहागन चुड़ैल' में काम कर रही हैं. शो में निया शर्मा चुड़ैल के किरदार में नजर आ रही हैं.  'सुहागन चुड़ैल' में निया शर्मा शक्ति हासिल करने के लिए 16 श्रृंगार शक्तियों को पूरा करना चाहती है. इस शक्ति के लिए उसे अपने जीवन में 16वें पुरुष को खत्म करना होगा.  


ये भी पढ़ें-जब अमृता राव ने शाहिद कपूर को मारा था जोरदार थप्पड़, एक्टर के परिवार का ये सदस्य बना था वजह


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप