नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ग्लोबल स्टार हैं. इन दिनों सिंगर म्यूजिकल वर्ल्ड टूर कॉन्सर्ट पर हैं. निक अपने दोनों भाई केविन और जो जोनस के साथ दुनियाभर के अलग-अलग शहरों में जाकर कॉन्सर्ट कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले पेरिस में उनका कॉन्सर्ट हुआ था, वहीं अब उनका कॉन्सर्ट प्राग में हुआ था, लेकिन बीच कॉन्सर्ट में निक जोनस शो से भाग गए थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निक पर लेजर लाइट से साधा निशाना 



निक जोनस प्राग में अपने भाई केविन और जो के साथ लाइव शो में परफॉर्म कर रहे थे. उसी दौरान उन पर लेजर से निशाना साधा गया. एक बार उनके फेस पर और एक बार उनके चेहरे पर लेजर लाइट से उन्हें टारगेट किया, जिस वजह से सिंगर पैनिक हो गए. 


स्टेज से भागे निक 
सोशल मीडिया पर निक जोनस का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि भीड़ से किसी ने निक के चेहरे पर लेजर लाइट शो की है. निक काफी घबरा जाते हैं, ऐसे में वह शो को बीच में छोड़कर स्टेज से भागने लगे. इस दौरान उन्होंने हाथ से शो को रोकने का इशाका भी किया, इस दौरान उनके भाई स्टेज पर ही खड़े रहे. सिक्योरिटी टीम ने उस इंसान को शो से बाहर कर दिया जिसने निक पर लेजर लाइट शो की थी. 


फैंस को हुई चिंता 
निक जोनस ने लेजर लाइट पड़ते ही खुद को सबसे पहले सेफ किया. उन्होंने इशारा कर टाउम आउट का सिग्नल दिया था. वहीं सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन आ रहा है. इस घटना से निक के फैंस को काफी चिंता हुई है. एक फैन ने कमेंट किया भगवान शुक्र है कि निक बिल्कुल ठीक है. वहीं अन्य यूजर ने लिखा ये डरावना है.  


इसे भी पढ़ें: 30 साल बाद बनने जा रहा है 'फौजी' का सीक्वल, इस टीवी एक्ट्रेस के पति ने ले ली शाहरुख खान की जगह 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.