नई दिल्ली: Nikhil Siddhartha welcomes first Child: तेलुगु फिल्म 'कार्तिकय 2' से फैंस से दिलों में खास जगह बनाने वाले साउथ सुपरस्टार निखिल सिद्धार्थ को लेकर इस वक्त बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. एक्टर और पल्लवी वर्मा ने अपने घर पर नन्हे मेहमान को वेलकन किया. की पहली बार मां बनी हैं और उन्होंने बेटे को जन्म दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निखिल सिद्धार्थ पहली बार बने पिता


साल 2022 में निखिल सिद्धार्थ की फिल्म 'कार्तिकेय 2' को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया था और फिल्म को दर्शकों की तरफ से खास रिस्पांस मिला था. निखिल के अभिनय की भी खूब तारीफ हुई थी. फिल्म ने निखिल को रातों-रात इंडस्ट्री का बड़ा सुपरस्टार बना दिया. ऐसे में फैंस को उनसे जुड़ी खबर ले इंतजार में रहते हैं. इस बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक ट्विट सामने आया है, जिसमें निखिल और उनके नवजात बेटे की तस्वीर मौजूद है. इस ट्वीट में निखिल और उनकी पत्नी पल्लवी को पहली बार माता-पिता बनने को लेकर बधाई दी जा रही है. लंबे बालों में नजर आने वाले साउथ कलाकार अपने बेटे को किस करते हुए दिखाई दे रहे है.



सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे बधाई 


एक्टर के पहले बच्चे की खबर सुनकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर कपल को बधाइयां दे रहे हैं और उनकी फोटोज पर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, हमारा अनोखा स्टार, ढेरों बधाई. तो वहीं अन्य यूजर ने लिखा, बधाई हो भाई, आपके बच्चे के आगमन पर! आपको और आपके परिवार को आपके अनमोल नन्हें बच्चे के साथ जीवन भर खुशी, प्यार और यादगार पलों की शुभकामनाएं. तुम्हारे लिए बहुत खुश.


ये भी पढ़ें-  Rakul Preet-Jackky Bhagnani wedding Photo: हमेशा के लिए एक दूसरे के हुए रकुल प्रीत और जैकी भगनानी, देखें शादी की पहली तस्वीर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.