नई दिल्ली: 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने के बाद निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए हैं. इन दिनों वह लगातार अपने हॉट लुक्स की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. निक्की को देखकर कह सकते हैं कि एक्ट्रेस वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. लगभग हर दिन निक्की का एक नया अंदाज लोगों को हैरान कर देता है. इस बार तो उन्होंने इतना हॉट फोटोशूट कराया है कि फैंस भी दंग रह गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Nikki Tamboli के हॉट लुक पर टिकी नजरें


निक्की ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. लेटेस्ट लुक में उन्हें ब्लैक आउटफिट में देखा जा रहा है.



एक्ट्रेस ने यहां ब्लैक लो-वेस्ट स्कर्ट को छोटे से रिवीलिंग ब्रालेट के साथ पेयरअप किया है. एक्ट्रेस ने इस आउटफिट को इतनी बेबाकी से कैरी किया है कि उनके हॉट अवतार पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.


बेहद हॉट लग रही हैं निक्की तंबोली


निक्की ने अपने इस लुक को शाइनी सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा हुआ है. इस सिजलिंग अंदाज बेबाकी से कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए निक्की से एक से एक किलर पोज दिए हैं. वहीं, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पहले से कई ज्यादा फिट भी दिख रही हैं.


निक्की के नए प्रोजेक्ट का नहीं हुआ ऐलान


अब कुछ ही देर में निक्की का ये हॉट अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फैंस ने एक्ट्रेस को हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, हर मिनट इन तस्वीरों पर लाइक्स बढ़ते जा रहे हैं. वहीं, निक्की के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस पिछली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'जोगिरा सारा रा रा' में एक आइटम सॉन्ग करती दिखी थीं.


ये भी पढ़ें- उर्वशी रौतेला से हुई बड़ी चूक, इस एक्टर को बता दिया आंध्र प्रदेश का मुख्यमंत्री


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.