नई दिल्ली: एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का परिचय आज शायद किसी को भी देने की जरूरत नहीं है. उन्होंने सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में ही नहीं, बल्कि घर-घर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है. 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद से ही निक्की की किस्मत खूब चमकी. आज उनके सितारे बुलंदियों पर हैं. एक्ट्रेस हर दिन किसी न किसी वजह से लगातार चर्चा में बनी ही रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Nikki Tamboli ने फिर शेयर किया नया लुक


निक्की के फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. इसी कारण जहां एक ओर निक्की को एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिल रहे हैं, वहीं, एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. निक्की लगभग हर दूसरे दिन इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटोशूट शेयर करती रहती हैं. अब फिर से उनके नए लुक ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.


काफी हॉट दिख रही हैं निक्की तंबोली


लेटेस्ट फोटोशूट में निक्की को ग्रीन कलर की सिल्क ड्रेस पहने देखा जा रहा है. उन्होंने अपनी इस डीपनेक ड्रेस में बोल्ड अवतार दिखाते हुए एक के बाद एक कई पोज दिए हैं.



यहां कहीं उन्हें बैठे देखा जा रहा है, तो कहीं वह फ्लोर पर लेटकर पोज देती दिख रही हैं. निक्की ने अपने इस लुको को न्यूड मेकअप और सॉफ्ट कर्ली हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. इस लुक में वह वाकई बेहद हॉट दिख रही हैं.


इस सॉन्ग में दिखी थीं निक्की 


दूसरी ओर निक्की तंबोली के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो हाल ही में उनका सॉन्ग 'एक हसीना ने' रिलीज हुआ है. इस गाने में निक्की को एक्टर शहीर शेख के साथ रोमांटिक अंदाज में देखा जा रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव हैं. फिलहाल उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.



ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने बिजली की तार से ढका बदन, लुक देख लोगों को लगा झटका!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.