नई दिल्ली: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपने लुक्स की वजह से अक्सर खबरों में रहने लगी हैं. निक्की के स्टाइलिश अंदाज पर तो हमेशा ही लोग फिदा रहे हैं, लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस अपने ड्रेसिंग सेंसे के साथ खूब एक्सपेरिमेंट्स कर रही हैं, जिसकी झलक लगातार उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिल रही है. निक्की बेशक कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं, लेकिन उनकी एक्टिंग को खास सफलता नहीं मिला पाई. दूसरी ओर एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं का जादू हर किसी पर चलाया हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Nikki Tamboli के लेटेस्ट लुक ने खींचा ध्यान


निक्की के फैंस आज उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करतीं और लगभग हर दिन इंस्टाग्राम पर अपना एक नया अवतार दिखा ही देती हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में निक्की पर फिर से नजरें टिकी रह गई हैं. यहां उन्हें हैवी सीक्वेंस वाला ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है, जो एक साइड से शॉर्ट स्कर्ट है और दूसरी साइड से लॉन्ग. इसमें साड़ी की तरह उन्होंने पल्लू भी लिया हुआ है.


बहुत हॉट दिख रही हैं निक्की तंबोली


निक्की ने इसके साथ हॉल्टर नेक रिवीलिंग ब्लाउज कैरी किया है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है.



इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बहुत दिख रही हैं. फैंस उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस का ये लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.


कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं निक्की तंबोली


गौरतलब है कि निक्की कई साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हालांकि, उन्हें पहचान 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद ही हासिल हुई. इसी शो से उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बना ली थी. इसके बाद एक्ट्रेस कई अन्य रियलिटी शोज में दिखाई दीं. वहीं, निक्की को कई म्यूजिक वीडियोज में भी देखा जा चुका है.


ये भी पढ़ें- मौनी रॉय की बोल्डनेस ने किया हैरान, शर्ट के सारे बटन खोल दिए पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.