नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की मशहूर डांसर में से एक हैं. वह अपने डांस से लोगों दिल जीत लेती हैं. नोरा टीवी पर झलक दिखला जा 10 डांस रियलिटी शो भी जज करती भी नजर आती हैं. हाल में ही एक्ट्रेस का नाम सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में भी जुड़ा था. वह अलग-अलग देशों में अपने डांस का जलवा भी बिखेरती हैं, लोकिन एक्ट्रेस बांग्लादेश में ऐसा कुछ नहीं कर पाएंगी. जी हां, नोरा फतेही का बांग्लादेश सरकार ने शो कैंसिल कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ढाका में था परफॉर्मेंस


नोरा बांग्लादेश की राजधानी ढाका में एक इवेंट के दौरान परफॉर्मेंस देने वाली थीं, लेकिन अब बांग्लादेश सरकार ने नोरा फतेही को इवेंट में शामिल होने की अनुमति नहीं दी है. बांग्लादेश सरकार ने डॉलर बचाने के लिए ऐसा फैसला किया है. बांग्लादेश के सांस्कृतिक मामलों के मंत्रालय ने सोमवार को एक नोटिस जारी किया, जिसके अनुसार भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम के लिए जानी जाने वाली नोरा फतेही को ‘वैश्विक स्थिति को देखते हुए और विदेशी मुद्रा भंडार को बनाए रखने के उद्देश्य से’ उन्हें समारोह में शामिल होने की अनुमति नहीं है.


वुमेन लीडरशिप कॉर्पोरेशन का था इवेंट


नोरा को वुमेन लीडरशिप कॉर्पोरेशन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में फतेही को डांस करने और अवॉर्ड देने के लिए बुलाया इनवाइट किया गया था.



सांस्कृतिक मंत्रालय ने घटते विदेशी मुद्रा भंडार के बीच डॉलर के भुगतान पर केंद्रीय बैंक के प्रतिबंधों का जिक्र किया, जो 12 अक्टूबर तक घटकर 36.33 बिलियन डॉलर हो गया है. एक साल पहले ये 46.13 बिलियन डॉलर था.


अजय देवगन की फिल्म में आएंगी नजर


वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही इन दिनों झलक दिखला जा 10 शो को जज कर रही हैं. इसके अलावा वह अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आने वाली हैं.  'थैंक गॉड' में नोरा फतेही 'मणिके' आइटम नंबर सॉन्ग में सिद्धार्थ मल्होत्रा संग थिरकती दिखेंगी.


ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: शालीन और टीना के बीच तीसरे शख्स ने मारी एंट्री, 'I Love You' बोलने पर छिड़ी जंग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.