नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने फोटोशूट्स के कारण भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अक्सर एक्ट्रेस के नए लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अब एक बार फिर से उनका स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. लेटेस्ट फोटोज में नोरा व्हाइट कलर की शॉर्ट कुर्ती और प्लाजो सूट पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने एक साइड में दुपट्टा कैरी किया है. नोरा ने इस लुक के साथ मैचिंग का हाई हील्स कैरी की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Nora Fetehi ने दुनियाभर के लोगों को बनाया दीवाना


नोरा इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम बन चुकी हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग, डांस स्टाइल, फिटनेस और स्टाइलिश अदाओं से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.



एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह अपने इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर अपने नए लुक्स और वर्क प्रोजेक्ट्स की झलक दिखाती रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है.


काफी ग्लैमरस दिख रही हैं नोरा फतेही


अब लेटेस्ट फोटोज में नोरा ने फिर से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है. नोरा अपने इस एथनिक लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और कानों डायमंड ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. अब फैंस उनके इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. नोरा की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. उनका ये लुक खूब वायरल हो रहा है.


कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं नोरा फतेही


दूसरी ओर नोरा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह आयुष्मान खुराना की फिल्म  'एन एक्शन हीरो' में नजर आई थीं. फिलहाल एक्ट्रेस '100 पर्सेंट' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस लगातार म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं. हाल ही में राजकुमार राव के साथ उनका सॉन्ग 'अच्छा सिला दिया' रिलीज हुई है.


ये भी पढ़ें- TRP List: टॉप 5 में इन शोज ने मारी बाजी, 'बिग बॉस 16' को मिली ये जगह


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.