नई दिल्ली: एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांसिंग टैलेंट के दम पर दुनियाभर के लोगों को उनकी तारीफें करने के लिए मजबूर कर दिया है. नोरा के डांस पर ही नहीं, बल्कि आज लोग उनकी खूबसूरती, ड्रेसिंग सेंस, हॉट अदाओं और एक्टिंग के भी दीवाने हो गए हैं. वहीं, एक्ट्रेस लगभग हर दिन चर्चा में आ ही जाती हैं. अब एक बार फिर से नोरा अपनी ग्लैमरस अदाओं के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Nora Fatehi ने ब्लैक ड्रेस में लगाया हुस्न का तड़का


कुछ देर पहले ही नोरा अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें उन्हें ब्लैक कलर की काफी रिवीलिंग हॉल्टर नेक थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. नोरा ने अपने इस लुक को बहुत ग्रेसफुली कैरी किया है.



उन्होंने इस दौरान सटल बेस के साथ, रोजी चीक्स रखे हैं. साथ उन्होंने मेहरूम लिप्स और न्यूड स्मोकी आईज रखी हैं. वहीं, उन्होंने बालों की हाई पोनीटेल बनाकर बालों को बांधा हुआ है.


नोरा फतेही ने चलाया हुस्न का जादू


नोरा ने इस लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर गले में गोल्ड का हैवी नेकपीस, मैचिंग के हूप ईयररिंग्स और एक हाथ में गोल्ड का ही ब्रेसलेट भी पहना हुआ है. इस लुक में नोरा बेहद हॉट दिख रही हैं.



उनके सेक्सी लुक पर फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं. अपने इस लुक को नोरा ने 3 पोस्ट में शेयर किया है. आधे घंटे से भी कम वक्त में उनकी फोटोज पर 60 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ रहे हैं.


नोरा के कर्वी फिगर पर टिकी नजरें


नोरा के चाहने वालों की नजरें उन पर टिकी रह गई हैं. खासतौर पर नोरा फतेही का कर्वी फिगर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस से भी हमेशा ही लोगों के होश उड़ाए हैं. अब फिर से नोरा का जादू फैंस के सिर पर चढ़ गया है.


कई प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं नोरा फतेही


दूसरी ओर नोरा फतेही  के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उन्हें कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर्स मिल रहे हैं. जल्द ही उन्हें 'मडगांव एक्सप्रेस' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उन्हें पहली बार लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. इसके अलावा नोरा '100 पर्सेंट' फिल्म में नजर आएंगी. फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस म्यूजिक वीडियोज के लिए भी साइन कर रही हैं.


ये भी पढ़ें- शादी के बाद और ग्लैमरस हो चुकी हैं कियारा आडवाणी, अब इतनी छोटी सी ड्रेस में दिए बेबाक पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.