नई दिल्ली: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा फोटोशूट्स की वजह से सुर्खियों में रही हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिला है. लेटेस्ट फोटोज में नुसरत बिल्कुल किसी प्रिंसेज के अंदाज में नजर आ रही हैं. यहां एक्ट्रेस ब्लैक कलर का स्लीवलेस आउटफिट पहने हुए दिख रही हैं. उन्होंने यहां हाथों में जालीदार गलव्स भी पहने हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं Nusrat Jahan


नुसरत ने अपने इस लुक को न्यूड पिंकिश ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने स्मोकी आईज रखी है. इस दौरान उन्होंने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है.



एक्सेसरीज के तौर पर व्हाइट पर्ल वाला फोर लेयर्ड नेकपीस पहना है और मैचिंग के ईयररिंग्स पहने हैं. अपने इस लुक को प्रिसेज टच देने के लिए व्हाइट स्टोन वाला क्राउन पहना है.


नुसरत की एक झलक पर फिदा हैं लोग


नुसरत इस लुक में काफी अलग तो दिख ही रही हैं, साथ ही बहुत खूबसूरत भी दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के इस अवतार पर प्यार लुटाते हुए फैंस ने ढेरों कमेंट्स किए हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.


इस फिल्म में दिखेंगी नुसरत


गौरतलब है कि नुसरत को आज घर-घर में एक खास पहचान हासिल हो चुकी है. लोग उनकी खूबसूरती की एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. बता दें कि नुसरत इन दिनों अपनी अगली बंगाली फिल्म 'मास्टर मोशाई अपनी किचू देखनेनी' को लेकर भी चर्चा में हैं.


ये भी पढ़ें- Mouni Roy Video: वेस्टर्न लिबास छोड़ मौनी रॉय ने ओढ़ा देसी चोला, सिल्क साड़ी में ढ़ाया कहर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.