नई दिल्ली: बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और तृणमूल सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने दुनियाभर के लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई है. आज वह अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई ही रहती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं नुसरत


नुसरत अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए अपनी प्रोफेश्नल लाइफ से लेकर निजी जिंदगी तक की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से नुसरत का नया लुक चर्चा में आ गया है. उन्होंने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, इसमें काफी हॉट और फिट लुक में देखा जा रहा है.


हॉट दिख रही हैं नुसरत


इन फोटोज में नुसरत को व्हाइट क्रॉप शर्ट और ब्लू कलर के डेनिम शॉर्ट्स पहने देखा जा रहा है. इसमें उन्होंने लाइट मेकअप, रेड हॉट लिपस्टिक और रेट नेलपेंट से अपने इस लुक को कंप्लीट किया है.



उन्होंने यहां बालों को खुला छोड़ा है और कैमरे में देखते हुए पोज दे रही हैं. उन्होंने इस पोस्ट में तीन फोटोज शेयर की हैं और तस्वीरे में उनका एक अलग अवतार दिख रहा है.


फैंस हुए दीवाने


इन फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'आपके अप्रूवल की जरूरत नहीं है.' अब नुसरत के फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफें कर रहे हैं. वहीं, कुछ लोग उनकी फिटनेस के भी दीवाने हो गए हैं. आम लोगों के अलावा कई मशहूर सितारों ने भी उनके इस लुक और ड्रेसिंग सेंस की तारीफ की हैं.


ये भी पढ़ें- भारती सिंह को सताया इस बात का डर, जानिए आखिर क्यों छोड़ दी मुंबई


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.