नई दिल्ली: पाकिस्तानी टीवी एक्ट्रेस उस्ना शाह (Ushna Shah) शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने हाल ही में पाक गोल्फ प्लेयर हमजा आमीन से निकाह किया है. अब उस्ना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने निकास का एक खूबसूरत सा वीडियो पोस्ट किया है. अब इस खास दिन और जिंदगी की नई शुरुआत के लिए जहां एक ओर एक्ट्रेस तो ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं, वहीं, लोग एक्ट्रेस का ब्राइडल लुक देख भड़क पडे़ हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Ushna Shah का लुक देखकर भड़के पाकिस्तानी


उस्ना के लाल रंग के लहंगे और ब्राइडल लुक की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब होने लगी है. खासतौर पर पाकिस्तान की आवाम ने एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. लोगों का कहना है कि वो अपना कल्चर भूलकर एकदम भारतीय दुल्हन की तरह सजी हैं.



अपने कपड़े और लुक की वजह से ट्रोल किए जाने पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस उस्ना ने भी लोगों को करारा जवाब देते हुए सभी की बोलती बंद कर दी है. 


बेहद खूबसूरत दिख रही हैं उस्ना शाह


बता दें कि उस्ना ने अपनी शादी के लिए रेड लहंगा और खूबसूरत गोल्डन ज्वेलरी को चुना. उन्होंने सिर पर दुपट्टा रखकर बहुत खुशी और उत्साह के साथ वेन्यू पर एंट्री की. उस्ना का यही लुक पाकिस्तान की जनता को रास नहीं आ रहा और लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर खरी-खोटी सुनाने लगे.



पाकिस्तानी एक्ट्रेस के कपड़े और लुक की वजह से कई लोग उन पर निशाना साधते नजर आए. हालांकि उस्ना शाह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए उनके लुक को लेकर इस तरह की बातें वालों की जमकर क्लास लगाई है.


उस्ना ने इस तरह की बोलती बंद


पाकिस्तानी टीवी एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को करारा जवाब देते हुए कहा है, 'जिन लोगों को मेरी ड्रेस से प्रॉब्ल्म है, आप लोग मेरी शादी में इंवाइट नहीं थे और ना ही आपने मेरे रेड कलर के लहंगे के लिए पैसे दिए हैं. मेरी जूलरी, मेरा जोड़ा, पूरी तरह से पाकिस्तानी है. बेगानी शादी में जो बिन बुलाए फोटोग्राफर्स घुस गए, उनको सलाम.' ऐसे में फैंस ने अब उस्ना के इस जवाब की खूब तारीफें की हैं.


ये भी पढ़ें- ‘सिटाडेल’ से Priyanka chopra का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में नजर आईं देसी गर्ल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.