नई दिल्ली: पाकिस्तान की मशहूर सिंगर शाजिया मंजूर का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक शख्स को जमकर पीटती नजर आ रही हैं. यह वीडियो एक लाइव टीवी शो का है, जिसमें सिंगर टीवी होस्ट शेरी नन्हा पर इतनी बुरी तरह से भड़क पड़ीं कि उन्होंने शो के बीच में ही कैमरे के सामने होस्ट को एक के बाद एक थप्पड़ मारने शुरू कर दिया. चलिए जानते हैं कि किस बात पर शाजिया चलते शो में नाराज हुईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कॉमेडियन ने किया था हनीमून पर सवाल


दरअसल, यह पाकिस्तान का एक कॉमेडी शो था जिसमें को-होस्ट शेरी नन्हा ने पाकिस्तानी सिंगर से कहा कि हमें लगता है कि आपको शादी कर लेनी चाहिए और हनीमून पर जाना चाहिए. क्या आप बताएंगी कि आप किस क्लास में यात्रा करना चाहेंगी?



बस इसी सवाल पर सिंगर शाजिया बुरी तरह भड़क पड़ीं और को-होस्ट पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि आप एक महिला से ऐसी बात कैसे कर सकते हैं और इसके साथ ही उन्होंने शेरी नन्हा को एक के बाद एक थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए.


शाजिया का भड़का गुस्सा


शाजिया भड़कते हुए कहती हैं, 'वैसे एक बात है कि तू बंदा है थर्ड क्लास का. बेगैरत आदमी, लास्ट टाइम भी मैंने कहा था, सबको ये लगा था कि ये प्रैंक है, याद है पहले भी मैंने कहा था... हनीमून की बात कर रहा है, शर्म नहीं आती? बुलाएं किसी को.' इसके बाद शो की पूरी टीम सिंगर से माफी मांगने लगती है. वहीं, होस्ट मोहसिन अब्बास हैदर उन्हें रोकने की कोशिश करते हुए अपने को-होस्ट को डांटना शुरू कर देते हैं.


शो छोड़कर चली गईं शाजिया


रिपोर्ट्स की माने को सिंगर शाजिया इस पूरे हंगामे के बाद गुस्से में बीच में ही शो छोड़कर स्टूडियो से बाहर चली गईं और लाख कोशिशों के बाद भी वह शो में लौटने के लिए तैयार नहीं हुईं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इंटरनेट यूजर्स ने इस पर जमकर कमेंट्स भी करने शुरू कर दिए हैं.


ये भी पढ़ें- जब अंधविश्वास के शिकार हो गए थे इमरान हाशमी, इन नंबर्स से बना ली थी दूरियां


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.