नई दिल्ली: पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने बहुत कम वक्त में इंडस्ट्री और दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में पलक के नए लुक्स की झलक इंस्टाग्राम पर देखने को मिलती रहती हैं. फैंस भी उनके हर स्टाइल पर फिदा हो जाते हैं. अब फिर से पलक का एक नया अंदाज देखने को मिला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Palak Tiwari ने साड़ी में भी बरपाया कहर


पलक ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर की हैं. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें ब्लैक कलर की साड़ी पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग का स्लीवलेस डीपनेक ब्लाउज कैरी किया है. एक्ट्रेस ने बहुत खूबसूरती से इस एथनिक लुक को कैरी किया है. पलक भी इस अवतार में वाकई बहुत अट्रैक्टिव दिख रही हैं.


बहुत खूबसूरत दिख रही हैं पलक तिवारी


पलक ने अपने इस एथनिक लुक को न्यूड शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल बेस, रोजी चीक्स, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज रखी है.



इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. पलक तिवारी का ये लुक भी फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. उनकी फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.


इस फिल्म में दिखेंगी पलक तिवारी


दूसरी ओर पलक की आने वाली फिल्मों पर बात करें तो जल्द ही वह संजय दत्त के साथ 'वर्जिन ट्री' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में मौनी रॉय और सनी सिंह जैसे सितारे भी अहम रोल में दिखेंगे. पलक के फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं. पिछले दिनों एक्ट्रेस ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में कदम रखा है.


ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली ने पूल किनारे बढ़ाया इंटरनेट का पारा, इस अंदाज में हुईं बोल्ड


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.