नई दिल्ली:Pandya Store: स्टार प्लस का पंड्या स्टोर टीवी की दुनिया का एक जाना माना सीरियल है. शो ने अपने एंटरटेनिंग प्लॉट और दिलचस्प ट्विस्ट से दर्शकों का दिल जीता है. हालिया लीप के बाद शो में रोहित चंदेल और प्रियांशी यादव मुख्य किरदार निभा रहे हैं, दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि शो में आगे क्या चल रहा है, और आज हम आपके लिए शो से जुड़ी एक शानदार अपडेट लेकर आए है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीरियल का वर्तमान ट्रैक धवल और नताशा की शादी के इर्द-गिर्द घूमता है, जहां पंड्या और मकवाना परिवार पूरे जोश में हैं और जश्न मना रहा हैं. ऐसे में पंड्या स्टोर के सभी प्रशंसकों के लिए एक और अच्छी खबर है. खबरों की मानें तो शो में चीकू का किरदार निभाने के लिए साहिल उप्पल को अपरोच किया गया हैं. 


अब यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में साहिल उप्पल उर्फ चीकू के एंट्री के साथ क्या नया ड्रामा सामने आएगा और धवल और नताशा की जिंदगी में क्या मोड़ आएंगे. पांड्या स्टोर स्फीयर ओरिजिन्स द्वारा निर्मित है. यह शो सोमवार से रविवार शाम 7.30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है.


इस पर बात करते हुए पंड्या स्टोर के साहिल उप्पल उर्फ चीकू ने कहा, "पंड्या स्टोर दूसरे शोज से अलग है और मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं. मेरा ध्यान अपने किरदार को ईमानदारी और समर्पण के साथ निभाने पर है. इस शो की कहानी और प्लॉट अनोखा है, जिसने मुझे चीकू का किरदार निभाने के लिए प्रेरित किया. मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे किरदार चीकू और मुझ पर वही प्यार और सराहना बरसाएंगे जो शो को मिल रहा है."


ये भी पढ़ें- Rishi Kapoor Birthday: एक अंगूठी ने राजेश खन्ना-ऋषि कपूर बीच ला दी थी दरार, 'खुल्लम-खुल्ला' में शेयर किया किस्सा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.