नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के पिता पंडित बनारस तिवारी का निधन हो गया है. एक्टर के पिता ने 98 साल की उम्र में आखिरी सांस ली है. पंडित बनारस ने बिहार गोपालगंज में अपनी आखिरी सांस ली. पंकज त्रिपाठी रात 11 बजे तक अपने गांव पहुंच जाएंगे. एक्टर इस समय मुंबई से पटना के लिए रवाना हो गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंकज त्रिपाठी गांव के लिए हुए रवाना 
पंकज त्रिपाठी अपने पिता के निधन की खबर से बहुत दुखी हैं. पंकज त्रिपाठी ने कहा है कि वह रात तक गांव पहुंच जाएंगे. एक्टर मुंबई से पटना के लिए रवाना हो चुके हैं.  बता दें कि पंकज त्रिपाठी गोपालगंज के रहने वाले हैं. अपने फिल्मी करियर की वजह से वह मुंबई आ गए और रहने लग. लेकिन उनके माता-पिता बिहार के गोपालगंज में रहते थे. 


निधन का कारण 
पंकज त्रिपाठी के पिता के निधन कारण अभी तक सामने नहीं आया है. मीडिया की खबरों के अनुसार वह बीमार थे.  वहीं कुछ लोगों ने उनकी उम्र को उनके निधन का कारण बताया है. 


ओमजी 2 में आएं थे नजर 
पंकज त्रिपाठी हाल ही में अक्षय कुमार का साथ फिल्म ओमजी 2 में नजर आए हैं. फिल्म में उनके काम की जमकर तारीफ हो रही है. फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई भी कर ली है.


इसे भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler: पाखी से माफी मांगने का नाटक करेगा अधिक, पुलिस बुलाएगी अनुपमा! 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.