नई दिल्ली:  Parineeti-Raghav wedding: परिणीति चोपड़ा ऑफिशियली मिसेज चड्ढा बन चुकी हैं. रविवार 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में कपल ने शानदार अंदाज में शादी की, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. परिणीति शादी के जोड़े में किसी परी से कम नहीं लग रही थीं. वहीं, राघव के लुक की भी जमकर तारीफ हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वेस्टर्न ऑउटफिट में आई नजर 


परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा कल अपनी शादी के बाद सोमवार को पहली बार कैमरे के सामने आए. न्यूली वेड कपल ने एयरपोर्ट  पर जाते समय उदयपुर जेटी पर तस्वीरें खिंचवाईं. यहां कपल  अनोखे अंदाज में नजर आया. राघव और परिणीति लीला पैलेस से वापस लौटते दिखे. कपल वहां नाव से पहुंचा और मिडिया के सामने हाथों में हाथ थामे दिखे. परिणीति गुलाबी रंग के ट्यूनिक टॉप और जींस में बहुत प्यारी लग रही थीं - तस्वीरों में उनके मैचिंग हल्के गुलाबी चूड़े देखे जा सकते हैं. राघव ने सफेद शर्ट पहना था।



यह जोड़ा उदयपुर से नई दिल्ली के लिए रवाना हो गया है.


शादी में शामिल हुए थीं कई बड़ी हस्तियां 


राघव-परिणीति की शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब सीएम भगवंत मान शामिल हुए थे. वहीं  फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और टेनिस प्लेयर सानया मिर्जा भी दिखाई दिए. रिश्तेदारों में परिणीति की तरफ से प्रियंका चोपड़ा को छोड़ सभी इस शादी का हिस्सा बने थे. प्रियंका अपने बिजी शेडयुल के चलते अपनी बहन की शादी अटेंड नहीं कर पाई.


प्रियंका ने लिखा प्यारा सा मैसेज 


प्रियंका चोपड़ा अपने काम के कमिटमेंट के चलते परिणीति की शादी में शामिल नहीं हो सकीं. मगर एक्ट्रेस ने अपनी प्यारी बहन के लिए सोशल मीडिया पर क्यूट सा नोट लिखा. परिणीति चोपड़ा ने जैसे ही अपनी शादी की फोटोज पोस्ट की, तो उस पर देसी गर्ल ने तुरंत बधाई देते हुए लिखा, "मेरी दुआएं हमेशा साथ हैं."  अमेरिका से प्रियंका ने  आगे लिखा, "तस्वीर बिल्कुल सही है... न्यूली वेड कपल को उनके खास दिन पर बहुत सारा प्यार भेज रही हूं! चोपड़ा परिवार में आपका स्वागत है  राघव आशा है कि आप हमारे साथ पागलपन में डूबने के लिए तैयार हैं. तिशा तुम अब तक की सबसे खूबसूरत दुल्हन हो.. हम तुम्हें और राघव को  ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद भेज रहें हैं. 


ये भी पढ़ें- Mission Raniganj Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, क्या 48 घंटे में बचा पाएंगे मजदूरों की जान?Mission Raniganj Trailer: अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, क्या 48 घंटे में बचा पाएंगे मजदूरों की जान?​


 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.