नई दिल्ली: Parineeti Chopra: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने नाना का पसंदीदा गाना आज जाने की जिद ना करो गाते हुए अपने पहले लाइव सिंगिंग परफॉर्मेंस की एक झलक साझा की. 25 जनवरी को परिणीति ने अपने सिंगिंग डेब्यू की घोषणा की थी. उन्होंने हाल ही में मुंबई फेस्टिवल 2024 में परफॉर्म किया था और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर म्यूजिकल नाइट का बिहाइंड-द-सीन शेयर किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कॉन्सर्ट में गया नाना का पसंदीदा गाना 


नए वीडियो में इश्कजादे फेम एक्ट्रेस को 'आज जाने की जिद ना करो' गाते हुए देखा जा सकता है. उर्दू गजल, आज जाने की जिद ना करो मूल रूप से फरीदा खानम द्वारा गाया गया है. वीडियो शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, मेरे नाना का पसंदीदा गाना. 5.6 मिलियन व्यूज पाने वाले रील वीडियो को नेटिजन्स से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं.



ट्रोलर्स के निशाने पर आईं परिणीति चोपड़ा 


कुछ फैंस ने परिणीति के प्रयासों की सराहना की और लिखा आपको यह गाते हुए सुनना अच्छा लगा, आपने कमाल कर दिया, और जादुई आवाज. ज्यादातर यूजर्स ने केसरी फेम एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए कहा, आज गाने की जिद ना करो. एक फैन ने लिखा, आपको किसने कहा कि आप गा सकती है, दूसरे ने लिखा कृपया गाना बंद करो. अब मेरे कानों से खून बह रहा है.


एक्ट्रेस ने फिल्मों के गानों में भी दी आवाज 


परिणीति ने इससे पहले देशभक्ति सॉन्ग 'तेरी मिट्टी' का फीमेल वर्जन गाया, जिसे मनोज मुंतशिर ने लिखा है और अर्को ने कंपोज किया है. यह गाना 2019 की वॉर फिल्म 'केसरी' का है, जिसमें अक्षय कुमार और परिणीति ने काम किया था. 35 साल की एक्ट्रेस की डिस्कोग्राफी में अनप्लग्ड ट्रैक 'मतलबी यारियां' भी है. यह गाना मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का है. इसमें परिणीति, अविनाश तिवारी और अदिति राव हैदरी हैं.


साल 2023 में राघव चड्ढा के साथ रचाई शादी 


सितंबर 2023 में आप सांसद राघव चड्ढा से शादी करने वाली एक्ट्रेस ने अपना वेडिंग सॉन्ग ओ पिया भी गाया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्हें अब से पहले मिशन रानीगंज में देखा गया था. उनकी अगली फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' पाइपलाइन में है.