नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) पिछले कुछ समय से अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. इसके बाद से ही लगातार परिणीति खबरों में छाई हुई हैं. इस बार एक्ट्रेस अपने नए फोटोशूट की वजह से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं परिणीति चोपड़ा


परिणीति ने इस फोटोशूट के लिए हैवी सीक्वेंस वाला प्लाजो और डीपनेक ब्लाउज कैरी किया है. इसे उन्होंने श्रग के साथ पेयरअप किया है.



एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लिटरी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखकर सिंपल हेयरस्टाइल बनाया है.


फैंस के बीच वायरल हुआ लुक


परिणीति ने इस आउटफिट के साथ डायमंड का हैवी नेकपीस और छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक स्टनिंग पोज दिए हैं. अब कुछ ही देर में परिणीति का ये नया लुक फैंस के बीच सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है.


इस फिल्म में दिखेंगी परिणीति चोपड़ा


परिणीति के वर्त फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों 'अमर सिंह चमकीला' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांज के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा.


ये भी पढ़ें- जुड़वा बच्चों की खबर से हैरान थे रुबीना-अभिनव, पूरे रास्ते नही की थी बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.