नई दिल्ली: Mission Raniganj: जल्द ही बी टाउन डीवा परिणीति चोपड़ा शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. एक्ट्रेस की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं. इस बीच हाल में परी अक्षय कुमार के साथ अपनी आने वाली फिल्म मिशन रानीगंज को प्रमोट करती दिखाई दी हैं. सोशल मीडिया पर स्टार्स का वीडियो सामने आया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिशन रानीगंज 


मिशन रानीगंज रियल लाइफ घटना पर आधारित है. फिल्म में परिणीति चोपड़ा और अक्षय कुमार ने लीड रोल में नजर आने वाले हैं. डायरेक्टर टीनू सुरेश देसाई के निर्देशन में बनी यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों स्टार पूजा एंटरटेनमेंट के ऑफिस पहुंचे थे.


स्टाइलिश लुक में दिखीं Parineeti Chopra


बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार और पंजाबी कुड़ी परिणीति चोपड़ा प्रमोशन के दौरान काफी स्टाइलिश लुक में दिखाई दिए. जहां परी ने ब्लैक काफ्तान कुर्ता कैरी किया था. काफ्तान पर गोल्डन जरी वर्क था और इसे उन्होंने व्हाइट पैंट के साथ पेयर किया था.



वहीं उन्होंने अपने लुक को पोनी टेल  और न्यूड मेकअप के साथ पूरा किया था. एक्ट्रेस के चहरे पर शादी वाला ग्लो अलग दिख रहा है.


हैंडसम लगे अक्षय कुमार


बात अगर अक्षय कुमार के लुक की करें तो वह प्रमोशन के दौरान काफी हैंडसम लग रहे थे. खिलाड़ी कुमार ने भी पूरा ब्लैक लुक कैरी किया था. अक्षय कुमार ने ब्लैक टीशर्च और ब्लैक पैंट के साथ व्हाइट स्नीकर्स पेयर किए थे और ब्लैक चश्मा लगाया हुआ था. इस लुक में एक्टर काफी हैंडसम लग रहे थे. बता दें कि अक्षय कुमार संग परिणीति चोपड़ा दूसरी बार काम करने जा रही हैं. दोनों पहले केसरी फिल्म में साथ दिख चुके हैं.


ये भी पढ़ें- Birthday Special: जब असल जिंदगी में 'विक्की डोनर' बने थे Ayushmann Khurrana, चुकानी पड़ी थी ये भारी कीमत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.