नई दिल्ली:Parineeti Chopra: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. परिणीति अपनी शादी के बाद पहली बार वेकेशन पर गईं हैं. खास बात ये है कि उनके साथ पति राघव चड्ढा मौजूद नहीं हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए बताया कि वह किसके साथ वहां वेकेशन का लुफ्त उठा रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिणीति ने शेयर की फोटोज



परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पूल फोटो पोस्ट की है. इस तस्वीर में परिणीति ब्लैक कलर का स्विम सूट पहने पूल में दिख रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस के हाथों में पिंक चूड़ा भी देखा जा सकता हैं. परिणीति ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- 'हनीमून पर नहीं हूं, फोटो ननद ने क्लिक की है.' उनके कैप्शन से सबको पता चल गया है कि एक्ट्रेस अपनी ननद यानी राघव चड्ढा की बहन के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. बता दें कि राघव चड्ढा की बहन भी चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं.


फैशन वीक में आईं थी नजर


हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया था. शादी के बाद पहली बार एक्ट्रेस ने रैंप वॉक करके सबका दिल जीत लिया था. इस दौरान उनके न्यूली ब्राइड लुक छा गया था. परिणीति व्हाइट शिमरी साड़ी के साथ मांग में सिंदूर और हाथों में लाइट पिंक चूड़ा पहने वॉक करते दिखी थीं. अपने लुक को उन्होंने लेयर्ड नेकलेस और रिंग्स के साथ पूरा किया था. 


एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट


वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति चोपड़ा हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' में नजर आई थीं. इसके बाद वे अपनी अगली फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में दिखने वाली हैं. फिल्म साल 2024 में रिलीज होने के लिए तैयार है. 


ये भी पढ़ें- Hema Malini ने दी ग्रैंड बर्थडे पार्टी, रेखा से लेकर रानी मुखर्जी तक ने महफिल में लगाए चार चांद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.