नई दिल्ली: 'अमर सिंह चमकीला' में अमरजोत कौर की भूमिका निभाने वाली एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने निर्देशक इम्तियाज अली के मार्गदर्शन में फिल्म की शूटिंग के दौरान की गई मस्ती के बारे में खुलकर बात की. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में 'अमर सिंह चमकीला' की टीम दिलजीत दोसांझ, परिणीति और इम्तियाज नजर आए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

35 किलो बढ़ाया वजन 
अमरजोत की भूमिका निभाने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए परिणीति ने कहा, "इम्तियाज ने मुझे परांठे खिलाए, उनके साथ इस फिल्म की शूटिंग में मुझे जितना मजा आया, मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी और फिल्म में इतना मजा आएगा.'' किरदार को लेकर बात करते हुए 35 वर्षीय एक्‍ट्रेस ने कहा, ''बायोपिक में खुद की तरह दिखने में कोई मजा नहीं है. मैंने तुरंत 15 किलो वजन बढ़ाया. मैं अमरजोत की तरह दिखना चाहती थी. उन्‍होंने अपनी गर्भावस्था के दौरान शो किया था और मुझे वह भूमिका निभानी थी.''


अमर सिंह चमकीला की अनकही कहानी 
यह फिल्म पंजाब के रॉकस्टार और अपने समय में सबसे ज्यादा रिकॉर्ड बेचने वाले कलाकार अमर सिंह चमकीला की अनकही सच्ची कहानी पेश करती है, जिन्हें अक्सर 'पंजाब का एल्विस प्रेस्ली' कहा जाता था. फिल्म दर्शकों को पंजाब के लोक संगीत की जीवंत और लयबद्ध दुनिया तक ले जाने का वादा करती है, जहां कभी चमकीला की आवाज गूंजती थी.


नेटफ्लिक्स पर हुआ टेलीकास्ट 
मोहित चौधरी, सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी, सारेगामा और विंडो सीट फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह फिल्‍म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रही है. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होता है.


ये भी पढ़ें- बोनी कपूर ने किया था दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा को कास्ट, फिर हुआ कुछ ऐसा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.