नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में एक बार फिर से दमदार अंदाज में देखा गया. दिलजीत दोसांझ के साथ उनकी जुड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. ऐसे में अब अपनी इस फिल्म की सफलता के लिए एक्ट्रेस भगवान का आशीर्वाद लेने और धन्यवाद देने बुधवार को सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खूबसूरत दिखीं परिणीति


परिणीति फुल स्लीव्स का व्हाइट सूट पहन मंदिर पहुंचीं. उन्होंने अपने लुक को मिनिमम मेकअप और न्यूड लिप्स से कंप्लीट किया.  इसके साथ ही एक्ट्रेस एक्सेसरीज के लिए कानों में चांदी के झुमके कैरी किए थे.



अब मंदिर ने एक्ट्रेस की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में परिणीति के हाथ में पूजा की थाली नजर आ रही है. वह भगवान गणेश की पूजा कर रही हैं और माथे पर बप्पा का तिलक सजाया है.


बीती यादों में ले जाती है फिल्म


दूसरी ओर 'चमकीला' की बात करें तो फिल्म में परिणीति ने अमर सिंह चमकीला की पत्नी अमरजोत कौर की भूमिका निभाई है.वास्तविक स्थानों पर फिल्माई गई यह फिल्म दर्शकों को पंजाब के लोक संगीत की जीवंत और लयबद्ध दुनिया, देहाती अखाड़ों (गांवों में लाइव संगीत प्रदर्शन) तक ले जाती है, जहां कभी चमकीला की आवाज गूंजा करती थी. 'चमकीला' ने एक बार फिर से लोक सिंगर की यादों को ताजा कर दिया है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई है.


1988 में की गई थी चमकीला का हत्या


इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं. यह पंजाब के मूल रॉकस्टार अमर सिंह चमकीला की जिंदगी पर आधारित है, जिनके उस समय सबसे ज्यादा रिकॉर्ड बिके थे. हालांकि, कई लोगों ने उनके गानों को अश्लील बताते हुए जान से मारने की धमकी दी. वहीं, 8 मार्च, 1988 को उनकी और उनकी पत्नी अमरजोत कौर की दिन-दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई.


ये भी पढ़ें- इसलिए कपिल शर्मा के हाथ से फिसल गई इम्तियाज अली की 'चमकीला', बोले- 'सारी रात रोया'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.